Breaking News

किसान आंदोलन को मिला वामदलों का साथ, 2 को फूंकेगी पीएम का पुतला




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : दिल्ली में किसान आंदोलन पर हो रहे दमन के खिलाफ जिले के सीपीआई कार्यालय योगीन्द्र भवन में सोमवार को प्रभा शंकर सिंह की अध्यक्षता में वामपंथी दलों की बैठक आयोजित की गई. मौके पर वाम दलों के नेताओं ने मोदी सरकार की किसान विरोधी नीति पर आक्रोश व्यक्त किया. वहीं नेताओं ने कहा की मोदी सरकार किसानों पर बर्बरता कर रही है और उन्हें आंदोलन करने से रोका जा रहा है. साथ ही कहा गया कि सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य लागू करने की मांग पूरी करने के बजाय किसानों पर लाठी, आंसू गैस के गोले और पानी की बौछार कर रही है. 


वाम नेताओं ने बताया है कि किसान पर हो रहे दमन के खिलाफ आगामी 2 दिसंबर को 3 बजे दिन में सीपीआई कार्यालय योगीन्द्र भवन से जुलूस निकालकर राजेंद्र चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया जाएगा और आने वाले समय में किसान आंदोलन के समर्थन में जिला में भी आंदोलन की तैयारी की जा रही हैं. 


बैठक में सीपीआई के राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभा शंकर सिंह, सीपीआईएम के जिला मंत्री संजय कुमार, जिला सचिव मंडल सदस्य सुरेंद्र महतो, भाकपा माले नेता अभय कुमार वर्मा, स्वराज इंडिया के नेता विजय कुमार सिंह, एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार, डीवाईएफआई के जिला अध्यक्ष रजनीश कुमार, सीपीआई जिला परिषद सदस्य चंद्र किशोर यादव आदि उपस्थित थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!