Breaking News

राम मंदिर निर्माण के लिए चलाया जायेगा धन संग्रह अभियान




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : विश्व हिंदू परिषद के द्वारा रविवार को स्थानीय सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्रांगण में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. वहीं अयोध्या में हो रहे भव्य राम मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह विषय पर कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित की गई. बैठक का नेतृत्व जिला अध्यक्ष नितिन कुमार चुन्नू ने किया. मौके पर भारत मां के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित किया गया. इस अवसर पर बजरंग दल के विभाग संयोजक पंकज सिंह, प्रांत समरसता प्रमुख विलास चंद्र सिंह, जिला सह मंत्री संजय वर्मा एवं अशोक चौरसिया उपस्थित थे. 


बैठक को संबोधित करते हुए विलास चंद्र सिंह ने कहा कि राम नगरी में राम मंदिर निर्माण के लिए माहौल बनाने के लिए जन जागरण के लिए पूरे देश में कई कार्य किये जा रहे हैं. इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए विश्व हिन्दू परिषद् के द्वारा पूरे देश में श्री राम मंदिर निर्माण हेतू सामाजिक धनसंग्रह हेतू रूपरेखा बनाई जा रही है. इस कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के लिए जिले में विभिन्न प्रखंडों की बैठक हुई है और कार्यकर्ताओं को कार्यभार सौंपा गया है. 


वहीं पंकज सिंह ने बताया कि बैठक में इस महीने की कार्य योजना की समीक्षा कर योजना बनाई गई है. जबकि नितिन कुमार चुन्नू ने कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए पंद्रह हजार करोड़ रुपये का फंड जुटाया जाएगा. इस क्रम मेम देश के हर घर से स्वेच्छा से धनसंग्रह एकत्र कर भव्य मंदिर के लिए बड़ा फंड जमा किया जायेगा. इस अवसर पर बजरंग दल के जिला संयोजक अभिनव उदित ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिन्दू परिषद एक बार फिर देशव्यापी माहौल बनाने का निर्णय लिया है. जिसके तहत दिसंबर माह में जिले के सभी प्रखंड व पंचायतों में यज्ञ और धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करने की रणनीति बनाई गई है. 

बैठक में संजय कुमार वर्मा, भावेश कुमार, संतोष कुमार, डॉ रंजन कुमार, विजय कुमार, धर्मेंद्र शास्त्री, जय हिंद कुमार, केशव कुमार, सुमन कुमार, सूरज कुमार, राजेश कुमार गुप्ता, गौतम कुमार सिंह, अमृता कुमारी, प्रवीण कुमार, शशि सोनी, विलास चंद्र सिंह, सुदर्शन ब्रह्मचारी, मिथिलेश कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

error: Content is protected !!