Breaking News

सात निश्चय योजना में भ्रष्टाचार, लोजपा की सरकार बनते ही होगी जांच : चिराग




लाइव खगड़िया (मनीष/मुकेश) : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार को परबत्ता विधान सभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी आदित्य कुमार व खगड़िया विधानभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी रेणु कुमारी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. शहर के जेएनकेटी मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए चिराग पासवान के कहा कि ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में शराबबंदी के बावजूद यहां शराब मिल रही है और रशुकदारों के घर पर शराब की होम डिलेवरी होती है. चिराग पासवान ने सीएम पर जातिवादी सोच का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दलितों को बांट कर भाई से भाई को लड़वाने का काम किया. वहीं उन्होंने बेहतर शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था का वादा करते हुए खगड़िया विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी रेणु कुमारी के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से किया. 

दूसरी तरफ परबत्ता के केएमडी कालेज मैदान में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी आदित्य कुमार उर्फ बाबू लाल शौर्य के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जंगलराज एवं कुशासन से जनता उब  चुकी है और किसी भी हाल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं बनेंगे. उन्होंने सात निश्चय योजना में व्यापक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि उनकी सरकार बनती है तो सात निश्चय योजना की जांच होगी. उन्होंने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के तहत विकसित बिहार बनाने की बातें कहते हुए कहा कि बिहार से पलायन रूकेगा और यहां रोजगार का अवसर विकसित किया जायेगा.

मौके पर लोजपा प्रत्याशी आदित्य कुमार उर्फ बाबू लाल शौर्य , बेलदौर के पूर्व विधायक सुनिता शर्मा,  लोजपा प्रखंड अध्यक्ष नवल किशोर सिंह, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष रोहित चौरसिया , रंजन सिंह, ज्ञानदेव कुशवाहा उर्फ हीरा सिंह, मनोज चौधरी,  प्रियतम कुमार, कार्तिक गुप्ता, पवन चौधरी, सिंटू कुमार, रंजन सिंह, अरविंद सिंह, सतीश पासवान, रामदेव पासवान, प्रिंस वर्मा, धर्मेंद्र राय, संजू भारती, पवन चौधरी, राजेंद्र यादव, देवेंद्र पासवान, मुसो शर्मा, अमर कुमार, आनंद पासवान आदि ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!