Breaking News

इन मुद्दों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरेंगे ई.धर्मेन्द्र




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : खगड़िया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से गुरूवार को कुल सात प्रत्याशियों के द्वारा नामंकन दाखिल किया गया. जिसमें जिले के चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता ई. धर्मेन्द्र भी शामिल थे. ई. धर्मेन्द्र ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

नामांकन के उपरांत उन्होंने परमानंदपुर स्थित श्यामलाल चन्द्रशेखर नर्सिंग कॉलेज परिसर में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक रोजगार का अवसर उपलब्ध नहीं होगा तब तक क्षेत्र तरक्की की राह पर नहीं जा सकता है. वहीं उन्होंने कहा कि यदि उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलता है तो हर घर को रोजगार के साधन को उपलब्ध करना उनकी प्राथमिकता होगी. इस क्रम में युवाओं को तकनीकी शिक्षा के माध्यम से रोजगार सुलभ कराने का प्रयास भी किया जायेगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में सरकारी मेडिकल कॉलेज की स्थापना भी उनकी प्राथमिकताओं में शुमार है. इस अवसर पर उन्होंने वर्तमान जनप्रतिधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए 15 साल की अवधि कम नहीं होता है और अब बदलाव की जरूरत है. इस अवसर पर डॉ विवेकानंद, नागेश्वर प्रसाद साह सहित कई अन्य लोगों ने भी संबोधित किया.

Check Also

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

error: Content is protected !!