Breaking News

चुनावी तैयारियों का जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने लिया जायजा, दिया आवश्यक निर्देश




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : विधानसभा चुनाव के तैयारियों के मद्देनजर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष के द्वारा रविवार को सामग्री कोषांग का निरीक्षण किया गया. इस क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सामग्रियों का स्टॉक, विधानसभा वार उसका पैकेजिंग एवं इन प्रक्रिया के तहत सामाजिक दूरी व कोविड-19 के मद्देनजर सुरक्षात्मक उपाय का निरीक्षण किया और संबंधित को आवश्यक निर्देश दिया गया.

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के द्वारा चुनावी सभा के लिए चयनित शहर के जेएनकेटी मैदान का भी निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान निर्वाचन आयोग के निर्देश के अनुरूप सामाजिक दूरी पर विशेष ध्यान दिया गया. इसके लिए सभा के दौरान मैदान में आवश्यक व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए उपस्थित प्रखण्ड विकास पदाधिकारी तथा अन्य पदाधिकारियों को जिलाधिकारी ने आवश्यक निर्देश दिया. जिसके उपरांत जिला निर्वाचन पदाधिकारी मध्य विद्यालय हाजीपुर उत्तर में बन रहे आदर्श मतदान केंद्र का भी जायजा लिया. वहीं उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी व अन्य पदाधिकारीयो को आवश्यक निर्देश दिया. 

ननकू मंडल टोला स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय के निरीक्षण के दौरान जिला पदाधिकारी ने स्थानीय मतदाताओं से भी बातचीत की और स्थानीय लोगों से मास्क पहनने व 3 नवंबर को होने वाले मतदान में मतदान करने की अपील किया.  जिला पदाधिकारी ने बाजार समिति में बन रहे बज्र-गृह व हीरा टोल पर बने एसएसटी चेक पोस्ट का भी निरीक्षण किया तथा निर्वाचन आयोग के निर्देशोॉ का अनुपालन करने हेतु निर्देशित किया.

Check Also

स्थापना दिवस पर उत्सवी रंग में डूबा रहा खगड़िया, विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

स्थापना दिवस पर उत्सवी रंग में डूबा रहा खगड़िया, विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

error: Content is protected !!