Breaking News

विभिन्न संगठनों के द्वारा यूपी के हाथरस घटना की निंदा




लाइव खगड़िया : दलित युवा संग्राम परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंग रेप घटना की निंदा करते हुए कहा है कि पीड़िता की समय पर समुचित इलाज नहीं हो पाने से उसने दम तोड़ दिया. साथ ही उन्होंने सरकार व पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़िता की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा है कि दुष्कर्मियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. साथ ही उन्होंने पीड़ित मृतका के आश्रित को एक करोड़ मुआवजा के साथ साथ उनके परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग यूपी सरकार से की है. 

दूसरी तरफ यूपी के इस घटना का फरकिया मिशन व भाकपा माले के नेताओं ने भी निंदा करते हुए अलौली के कचहरी चौक पर कैंडल जलाकर पीड़िता को श्रद्धांजली दिया. मौके पर फरकिया मिशन के संस्थापक अध्यक्ष सह माले के जिला संयोजक किरण देव यादव ने यूपी की सरकार व प्रशासन को भ्रष्ट बताया.

कैंडल मार्च में महेन्द्र यादव , सुलेन यादव , रामाधार यादव , भंटू यादव , बिनोद राम , भीम सिंह , दामोदर यादव , पिंकी देवी , बबीता देवी , कंचन देवी , रंजू देवी , सुनीता , मीणा , रंजीत यादव , उरबी देवी , श्यामा देवी , नंदकिशोर , रामचंदर यादव ने भाग लिया.

Check Also

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

error: Content is protected !!