Breaking News

इलाजरत जयचंद्र की मदद के लिए उठा कांग्रेस नेता डॉ चंदन यादव का हाथ




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बीते 24 अगस्त को अगुवानी-सुल्तानगंज गंगा नाव हादसे में घायल जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के गौछारी निवासी 47 वर्षीय जयचंद्र चौरसिया के इलाज के लिए सहयोग के हाथ उठने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ चंदन यादव की टीम के द्वारा आर्थित तंगी से जूझ रहे पीड़ित परिवार को 11 हजार की राशि सहायता के रूप में दी गई. इस दौरान कांग्रेस नेता के प्रतिनिधी नवीन कुमार, निकेश यादव और रूपेश पटेल को बेगुसराय के संजीवनी हॉस्पिटल पहुंचे और इलाजरत जयचंद्र चौरसिया को सहयोग राशि भेंट किया.

वहीं बताया गया कि डॉ चंदन यादव ने आश्वासन दिया कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी. साथ ही डॉ चंदन यादव की टीम ने घायल जयचंद्र चौररिया बेटे की शिक्षा का खर्च भी कांग्रेस परिवार की तरफ से सुनिश्चित किये जाने का आश्वासन दिया. उल्लेखनीय है कि हादसे के बाद घायल जयचंद्र चौरसिया को अपना एक हाथ गंवाना पड़ा था और उनके इलाज में हो रही मोटी खर्च पीड़ित परिवार की परेशानियों को बढ़ा गया था. 

उधर  व्हाट्सएप ग्रुप ‘हमारा परबत्ता, ने भी ग्रुप के सदस्यो की मदद से राशि संग्रह कर 25 हजार का सहयोग घायल जयचंद्र चौररिया के पुत्र आदित्य के बैंक खाते में ट्रांसफर कर किया है. साथ ही पीड़ित परिवार को सहयोग के लिए कई अन्य हाथ उठे है. संकट की घड़ी में सहयोग के लिए घायल जयचंद्र चौरसिया के पुत्र आदित्य ने कांग्रेस नेता चंदन यादव सहित वाट्सएप ग्रुप के सदस्यों व मदद के लिए आगे आने वाले हर के प्रति आभार व्यक्त किया है.

Check Also

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हाथ-पैर था रस्सी से बंधा

error: Content is protected !!