Breaking News

विधायक ने किया सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास




लाइव खगड़िया : मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत जिले के मानसी प्रखंड के चकहुसैनी पंचायत के वार्ड नंबर 14  में शुक्रवार को 8 लाख 2 हजार की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास स्थानीय विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया. मौके पर विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि एक तरफ कोविड के खिलाफ जंग है तो दूसरी तरफ बारिश व बाढ़ जैसे आपदा ने परेशानी बढ़ा दी है. ऐसे में लोगों को साहस और धैर्य से इस संकट से उबरने की जरूरत है. विधायक ने कहा कि आपदा व विपदा की घड़ी में वे लोगों के साथ खड़े हैं. 

वहीं विधायक ने बताया कि सदर प्रखंड के उत्तर माड़र व मानसी प्रखंड के अमनी के हियादपुर के बाढ़ प्रभावित परिवारों को नास्ता और दोनों वक्त का भोजन व शुद्ध पेयजल सहित पशुओं के लिए पशु आहार की व्यवस्था सरकारी स्तर पर करा दी गई है. जबकि बड़ी नाव को लेकर एसडीओ व सीओ से बात कर व्यवस्था करने के लिए पहल किया गया है.

मौके पर कुन्दन कुमार यादव, जद यू मानसी प्रखंड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, राजकिशोर पोद्दार, दिनेश कुमार, पप्पू कुमार, उपेन्द्र सिंह, टुनटुन सिंह, पंकज कुमार, गौरव कुमार, राजा कुमार, गणेश पूजा समिति के विजय सिंह, आशीष कुमार सिंह, संतोष व विपीन कुमार आद् उपस्थित थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!