Breaking News

लॉकडाउन के बीच विधायक ने मोबाइल से साधा संपर्क, दिया ईद की बधाई




लाइव खगड़िया : कोरोना को लेकर लॉकडाउन के बीच जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने सोमवार को ईद के अवसर पर मुस्लिमों को मोबाइल एवं वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बधाई दी. इस क्रम में विधायक ने बलहा, सैदपुर, मानसी घरारी, चकहुसैनी, मानसी बाजार, चुकती, राजाजान, सबलपुर, बछौता, कुतुबपुर, एनएसी रोड, मुर्गिया चक, बबुआगंज, हमीद चौक आदि क्षेत्र के लोगों से बात कर ईद पर खुशियां बांटी. 

दूसरी तरफ विधायक ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कोरोना संकट के कारण इस बार ईद के त्योहार के दौरान थोड़ी मायूसी जरूर रही. लेकिन उन्हें विश्वास है कि जिला सहित देश कोरोना से जंग जरूर जीतेगा और अगले साल ईद के त्योहार एक-दूसरे से मिलकर मनायेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि ईद पर नफरत की दीवार को तोड़ने व साम्प्रदायिक सौहार्द को मजबूत बनाने की अपील करते हुए कहा कि ईद भाईचारे का संदेश देता है. उल्लेखनीय है कि विधायक के द्वारा हर वर्ष ईद के मौके पर मस्जिद व ईदगाह जाकर बधाई देने की परंपरा निभाई जा रही थी. लेकिन इस वर्ष लॉकडाउन के कारण यह परंपरा टूटी है. 

साथ ही विधायक ने कहा है कि राज्य सरकार मुस्लिमों का भी हितैषी रही है और आगे भी रहेगी. उन्होंने वैश्विक महामारी में किसी के बहकावे में नहीं आने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर फिलहाल लोगों के बीच थोड़ी निराशा है. जिस पर काबू पाने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!