Breaking News

आतंक के एक अध्याय का अंत, कोसी के कुख्यात रामानंद यादव गैंगवार में ढ़ेर




लाइव खगड़िया : कोसी क्षेत्र का आतंक कहे जाने वाले कुख्यात रामानंद यादव की गैंगवार में हत्या होने की बड़ी खबर मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया के सीमा पर स्थित सहरसा जिले के चिरैया ओपी क्षेत्र के भेलाही कलवारा गांव के काली मंदिर के समीप बुधवार की शाम गोलियों से भून कर रामानंद यादव की हत्या कर दी गई है. वहीं दो पक्षों के बीच जबरदस्त गोलीबारी होने की खबर है.


बताया जाता है कि रामानंद यादव खेत से गेहूं की फसल कटवाकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान घात लगाये हुए अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया गया. कुख्यात रामानंद यादव की अदावत नक्सलियों सहित कई अपराधी गिरोह से थी. नक्सलियों द्वारा बुधवार की सुबह से ही उनकी रेकी किये जाने की बातें भी सामने आ रही है. कहा जाता है कि रामानंद का कोसी के दियारा क्षेत्र में एकाधिकार कायम था और वे अपने दम पर क्षेत्र के नक्सली व अन्य अपराधियों से लड़ते रहे थे. कहा तो यहां तक जा रहा है कि कई बार उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी सहयोग पहुंचाया था.

 

रामानंद यादव के खिलाफ खगड़िया, सहरसा सहित सीमावर्ती कई जिले में दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं. विभिन्न अपराधिक मामले में एसटीएफ को भी उनकी तलाश थी. बहरहाल रामानंद यादव की हत्या के बाद कोसी के आतंक का एक अध्याय भले ही समाप्त हो गया हो. लेकिन कोसी के दियारा इलाके में वर्चस्व की एक ऩई जंग की शुरूआत होने की संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा रहा है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!