Breaking News

नैक टीम ने कोशी कॉलेज के छात्रों के साथ किया बैठक, पूछा यह सवाल

लाइव खगड़िया : तीन सदस्यीय नैक टीम ने कोशी कॉलेज के निरीक्षण के दौरान शनिवार को छात्रों के साथ एक सामूहिक बैठक किया. मौके पर टीम के द्वारा छात्र-छात्रों से महाविद्यालय की विशेषता के बारे में पूछा गया. जिसके जवाब में छात्रों ने बताया कि कोशी महाविद्यालय  क्षेत्र का कैंब्रिज है. जहां के शिक्षक काफी मेहनती हैं और वे लगन से शिक्षा देते हैं.

वहीं बताया गया कि महाविद्यालय का वातावरण बिहार के अन्य महाविद्यालयों से बेहतर हैं और यहां के कुछ समस्याओं का यदि निदान कर दिया जाये तो कोशी महाविद्यालय बिहार के अन्य महाविद्यालयों से बेहतर साबित हो सकता है. मौके पर छात्रों के द्वारा कोशी महाविद्यालय में बीएड, बीसीए एवं  लॉ कॉलेज की मांग भी रखा गया.

 


नैक की टीम ने छात्र कॉमन रूम, छात्र संघ कार्यालय एवं छात्रा कॉमन रूम का भी निरीक्षण किया. वहीं व्यवस्थाओं में थोड़ा सुधार का भी सुझाव दिया गया. वहीं जन अधिकार छात्र परिषद जिला अध्यक्ष रोशन कुमार ने कोशी महाविद्यालय का नैक टीम द्वारा मूल्यांकन किये जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि इससे समस्याओ के सुधार में सहायता मिलेगी. मौके पर छात्र संघ के नेता राजा कुमार, नन्दन कुमार, आदिल दिलशाद, निखिल, प्रिंस कुमार सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.



Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: