Breaking News

राजभवन मार्च की सफलता को लेकर जाप व युवाशक्ति की बैठक

लाइव खगड़िया : जाप के जिला कार्यालय में गुरुवार को युवाशक्ति और जन अधिकार पार्टी की एक संयुक्त  बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्णा नन्द यादव तथा संचालन युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने किया. मौके पर जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णा नन्द यादव ने अपने संबोधन में कहा कि कि बिहार में बढ़ती बेरोजगारी व आपराधिक घटनाएं सहित विभिन्न मांगों को लेकर जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर 24 नवंबर को पटना में होने वाले राजभवन मार्च में जिले के हजारों जाप व युवाशक्ति के कार्यकर्ता शामिल होंगे.

वहीं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने कहा कि प्रदेश में आमलोंगो की पीड़ा देखने वाला कोई नहीं है और जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ही शोषित पीड़ित जनता की आवाज को बुलंद कर रहे हैं.




बैठक को युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, जाप नेता निलेश यादव, अमित भास्कर, किशोर दास, सुनील चौरसिया, सुमित कुमार, मृत्युंजय कुमार, मो. आलम राही, विजय पटेल और प्रखंड प्रमुख विकास पासवान आदि ने भी संबोधित किया. वहीं 24 नवंबर को जाप द्वारा पटना में आयोजित होने वाले राजभवन मार्च की तैयारी युद्ध स्तर होने की बातें कही गई. मौके पर रुपेश भारती, दारा सिंह, मो.मंजूर आलम, डेज़ी देवी, इंकू सिंह, श्रीकांत पौद्दार, रुपेश कुमार, संतोष कुमार, सहित जाप व युवाशक्ति के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Check Also

फाइलों में चमकते हुए खगड़िया का है एक कृष्ण पक्ष भी

फाइलों में चमकते हुए खगड़िया का है अपना एक कृष्ण पक्ष भी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: