Breaking News

क्षेत्र में एमपी महबूब अली कैसर, मेडिकल कॉलेज निर्माण पर कह दी यह बात

लाइव खगड़िया : सांसद चौधरी महबूब अली कैसर इन दिनों क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस क्रम में उन्होंने अलौली प्रखंड के अम्बा ईचरूआ, हथवन, मेघौना आदि पंचायत का भ्रमण कर वहां की जनता के दुख-दर्द  को समझा. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात किया.

दूसरी तरफ प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि खगड़िया में सरकारी मेडिकल कॉलेज निर्माण को लेकर वे लगातार बिहार और केंद्र सरकार के संपर्क में है. साथ ही जिलाधिकारी से 25 एकड़ जमीन तालाश करने का आग्रह किया है और जमीन मिलते ही केंद्र सरकार को पूरी रिपोर्ट सौंपी जाएगी. ताकि मेडिकल कॉलेज निर्माण की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जा सके.




मौके पर उन्होंने मीडियाकर्मी द्वारा माथार दियारा और जलकौड़ा-तेरासी पुल निर्माण के संदर्भ में पूछे गए एक सवाल पर कहा कि पुल के बगैर सही मायने में लोगों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है और इसको लेकर सरकार से बात की जाएगी.  वहीं सांसद ने बताया कि 15 नवंबर को सुगरकोल पुल का शिलान्यास होगा और यह दियारा इलाके के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पुल होगा.

एमपी ने शहर के जय प्रकाश नगर निवासी पूर्व वार्ड पार्षद समाजसेवी स्व. अनिरूद्ध चौधरी के शोक संतप्त परिवार से मिलकर सांत्वना दिया. गौरतलब है कि पूर्व वार्ड पार्षद का पिछले दिनों निधन हो गया था. मौके पर लोजपा के जिलाध्यक्ष मो. मासूम , विनय कुमार पटेल, सुजीत चौधरी, गोपाल चौधरी, त्रिशूल चौधरी, मुन्ना चौधरी, निरंजन चौधरी, पूर्व मुखिया शेष चौधरी, मो. जफर आलम, मो. शाहबुद्दीन आदि मौजूद थे.


Check Also

स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार के लिए चयनित 27 स्कूलों के प्रधान कल होंगे सम्मानित

स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार के लिए चयनित 27 स्कूलों के प्रधान कल होंगे सम्मानित

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: