Breaking News

जिला प्रशासन अलर्ट मोड में,सोशल साइट पर भी नजर

लाइव खगड़िया : अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद जिला प्रशासन एहतियात के तौर पर अलर्ट मोड में है. इस क्रम में सोशल साइट पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है. दूसरी तरफ जिलेवासी गंगा-जमुनी तहजीब का खुबसूरत नजारा पेश कर रहे हैं. इस कड़ी में जिले के सोशल साइट यूजर भी अद्भुत मिसाल पेश करते हुए आपसी भाईचारे व सौहार्द का संदेश दे रहे है. सामाजिक सौहार्द का संदेश देती सोशल साइट पर आज पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में से एक को हम भी उठा लाये हैं और निश्चित ही इसे ‘फोटो ऑफ द डे’ कहा जा सकता है.

दूसरी तरफ जिले की विधि व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी अनिरूद्ध कुमार एवं पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के द्वारा शनिवार की शाम जिलाधिकारी कक्ष में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. मौके पर जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए 63 जगहों पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों की सशस्त्र बलों के साथ प्रतिनियुक्ति की गई है. साथ ही संवेदनशील जगहों पर लगातार गश्ती किया जा रहा है. जबकि जिले के दोनों ही अनुमंडलों में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के अंतर्गत निषेधाज्ञा लागू कर दिया गया है. वहीं उन्होंने जिलेवासियों से शांति व सद्भाव बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि कोई अफवाह ना फैले इसके लिए सोशल साइट पर भी नजर रखी जा रही है.




मौके पर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हर भारतीय को सम्मान करना चाहिए और ऐसा देखा भी जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में अबतक विधि-व्यवस्था को लेकर कोई समस्या नहीं है और उम्मीद की जा सकती है कि आगे भी यह माहौल कायम रहेगा. वहीं उन्होंने कहा कि बावजूद इसके एहतियात के तौर पर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में है और यदि कोई भी विधि-व्यवस्था या आपसी सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उससे सख्ती के साथ निपटा जायेगा.


Check Also

स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार के लिए चयनित 27 स्कूलों के प्रधान कल होंगे सम्मानित

स्वच्छ विद्यालय पुरस्कार के लिए चयनित 27 स्कूलों के प्रधान कल होंगे सम्मानित

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: