Breaking News

परबत्ता को मिली नई सौगात, विधायक ने किया आईटीआई का शिलान्यास




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिला के परबत्ता प्रखंड को तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ी सौगात मिली है. स्थानीय जदयू विधायक रामानंद सिंह व जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डाक्टर संजीव कुमार ने संयुक्त रूप से बुधवार को नयागांव के श्री कृष्ण सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की भूमि पर औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र (आईटीआई) का शिलान्यास किया. वहीं बिहार केशरी श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया गया.




मिली जानकारी के अनुसार आईटीआई कॉलेज भवन का निर्माण लगभग 18 करोड़ की लागत किया जाना है. मौके पर  विधायक ने बताया कि आईटीआई का निर्माण कार्य भी आज से ही आरंभ हो गया है और जल्द है यह बनकर तैयार हो जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि यह संस्था परबत्ता में कौशल विकास के क्षेत्र में पहला कदम है. जो ना सिर्फ स्थानीय युवाओं को प्रशिक्षण देकर उन्हें रोजगार का एक नया अवसर प्रदान करेगा. बल्कि इस संस्था के खुलने से आसपास के लोगों के लिए भी विभिन्न तरह के रोजगार कासृजन होग. जिससे क्षेत्र में खुशहाली आएगी.

मौके पर विधायक प्रतिनिधि शैलेन्द्र कुमार शैलेश, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव शर्मा, महासचिव मणि भूषण राय, विजय चौधरी, मुखिया संघ के अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा आदि उपस्थित थे.


Check Also

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: