Breaking News

बीसीसीआई के लेवल-ए कोच की परीक्षा में कर्मवीर को मिली सफलता




लाइव खगड़िया : बीसीसीआई के द्वारा आयोजित ‘ए’ लेवल कोच की परीक्षा में शहर के अशोक नगर निवासी रामापति शर्मा उर्फ मंटू शर्मा के पुत्र कर्मवीर कुमार उर्फ ललित ने बाजी मार ली है और अब वे बीसीसीआई के लेवल-ए कोच की भूमिका में नजर आयेंगे. उल्लेखनीय है कि इस परीक्षा में कुल तीस खिलाड़ियों ने भाग लिया था. जिसमें से 27 अभ्यर्थी सफल घोषित किये गये हैं. जिसमें से जिले के कर्मवीर कुमार उर्फ ललित ने 12वां स्थान प्राप्त किया है.




बताया जाता है कि कर्मवीर कुमार करीब 6 वर्षों से जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों को कोचिंग के माध्यम से क्रिकेट के बारिकियों को सीखा रहे थे. इस क्रम में वे जिला क्रिकेट टीम के अंडर 14, 16 व 19 के खिलाड़यों को भी क्रिकेट का गुर सीखा चुके है. बहरहाल अब उनके कंधे पर राज्य स्तरीय खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने की जिम्मेदारी होगी. निश्चय ही यह जिलेवासियों के लिए गौरव की बात है.

उधर बीसीसीआई के ‘ए’ लेवल कोच की परीक्षा में कर्मवीर कुमार की सफलता पर नगर सभापति सीता कुमारी व पूर्व सभापति मनोहर कुमार यादव, नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल, नगर पार्षद शिवराज यादव, रणवीर कुमार, चंद्रशेखर कुमार, दीपक चंद्रवंशी, विजय यादव, जितेंद गुप्ता, सोहन चौधरी, अजय चौधरी, जाप जिला कार्यालय के सचिव सर्वजीत पांडे, जाप किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुनील चौरसिया, एससीएसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष किशोर दास, जाप नेता अनिरुद्ध जलान, आमिर खान, मनोज पासवान, गौतम सिंह आदि ने ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दिया है.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: