Breaking News

शहर के राजेंद्र चौक पर पुलिस-पब्लिक सहायता शिविर का उद्घाटन




लाइव खगड़िया : जिले के विभिन्न क्षेत्रों सहित शहर के विभिन्न दुर्गा मंदिरों का पट खुलते ही मां के दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी है. वहीं पूजा समिति सहित प्रशासनिक स्तर से श्रद्धालुओं की सहायता के लिए शिविर भी लगाया गया है.




इसी क्रम में शहर के राजेंद्र चौक पर रविवार की शाम आम लोगों की सहायता के लिए पुलिस पब्लिक सहायता शिविर लगाया गया. जिसका उद्घाटन नगर थाना अध्यक्ष अविनाश चंद्रा के द्वारा फीता काटकर किया गया. वहीं बताया गया कि बीते कई वर्षों से दुर्गा मेला के अवसर पर लोगों की सुविधा के लिये शहर के हृदयस्थल राजेंद्र चौक पर शिविर का लगाया जाता रहा है और इस शिविर से लोगों को काफी सुविधा मिलती है. साथ ही लोगों से शांति व सद्भाव के माहौल में त्योहार मनाने की अपील की गई.

मौके पर महिला थाना के पुलिस अवर निरीक्षक परमहंस शर्मा, नगर परिषद के पूर्व उपसभापति राजकुमार फोगला, जदयू उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विक्रम यादव, जदयू जिलाध्यक बबलू मंडल, बछौता के मुखिया सुनील कुमार, राजद नेता राजू चौधरी, जदयू नेता पंकज कुमार सिंह व अरविंद मोहन, मो.औरंगजेब, मो.सलाम,मो.रजाउद्दीन, मुकेश कुमार गुप्ता, लालचुन कुमार, धर्मेन्द्र यादव, राजेश यादव, नीरज यादव, मो. मजहर अली आदि उपस्थित थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: