Breaking News

दो गुटों की गोलीबारी के बीच एक राहगीर की मौत,दूसरा घायल




लाइव खगड़िया : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दूसरे के गोली लगने से घायल होने की खबर है. घटना मंगलवार के शाम की बसवा बांध के पास का बताया जा रहा है.




मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच हो रही गोलीबारी के दौरान उधर से बाइक से गुजर रहे राहगीर को अंजाम भुगतान पड़ा है. बताया जाता है कि जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के तिलाठी गांव निवासी सुजीत कुमार अपने एक रिश्तेदार सदानंद मुनि के साथ अपनी बहन के यहां जा रहा था. इसी क्रम में घटनास्थल के पास से गुजरने के दौरान सुजीत कुमार को गोली लगने से वो जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

दूसरी तरफ घायल के साथ चल रहे सदानंद की मौत के कारण पर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाया है. बताया जाता है कि उन्हें गोली नहीं लगी है. ऐसे में उनके बाइक से गिरने या फिर हार्ट अटैक से मौत की संभावना जतलाई जा रही है. बहरहाल मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आने की उम्मीद है. उधर पुलिस घटना के विभिन्न बिन्दुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.


Check Also

दो क्लिनिक को किया गया सील

दो क्लिनिक को किया गया सील

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: