Breaking News

नहाने के दौरान बाढ़ की पानी में डूबने से एक की मौत,मचा कोहराम




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के भरतखंड सहायक थाना के भरतखंड ड्योढ़ी में रविवार को भरतखंड नयावास निवासी स्व. अरविंद चौधरी के 36 वर्षीय पुत्र नितेश चौधरी की मौत बाढ़ की पानी में डूबने से हो गई. बताया जाता है कि भरतखंड डयोढ़ी के पास नितेश चौधरी अन्य साथियों के साथ स्नान कर रहे थे. इसी क्रम में पैर फिसलने से उनका संतुलन बिगड़ गया और वे गहरे पानी में चले गये. वहीं उपस्थित ग्रामिणो के द्वारा उन्हें बड़ी मशक्कत के बाद पानी से निकाला गया. जिसके उपरांत उन्हें आनन-फानन में परबत्ता हॉस्पिटल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.




घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतक की पत्नी खुशबू देवी की चित्कार थमते नहीं थम रहा था. मृतक अपने पीछे दो मासूम बेटियां तीन वर्षीय आर्या एवं दस माह की प्रिया को भी छोड़ गये हैं.

मृतक के परिजन प्रवीण कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉटम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं राघव चौधरी, निर्भय मिश्र, तिरंजय कुमार आदि बताते है कि मृतक बहुत ही मिलनसार और सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले व्यक्ति थे. बताया जाता है कि वे गांव में  बिजली मिस्त्री का काम करके अपना जीवन-बसर किया करते थे. बहरहाल नितेश चौधरी की मौत की खबर से गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: