Breaking News

विभिन्न मांगों को लेकर जाप व युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना




लाइव खगड़िया : जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर गुरुवार को राज्यव्यापी आंदोलन के तहत विभिन्न मांगों को लेकर जाप व युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं के द्वारा समाहरणालय के समीप धरना दिया गया. जिसकी अध्यक्षता युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह एवं संचालन जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रोशन कुमार राणा ने किया.

मौके पर संबोधित करते हुए चंदन कुमार सिंह ने कहा कि जिले के सैकड़ों गांव बाढ़ की चपेट है और वहां के लोगों का जीवन बेहाल हो चुका है. बाढ़ के कारण बेघर हुए लोगों के सामने भोजन का भी संकट है. वहीं जाप युवा परिषद के प्रदेश महासचिव शिवराज यादव ने कहा कि बाढ़ के कारण लोगों के साथ-साथ मवेशियों के जीवन पर भी खतरा उत्पन्न हो गया है. यदि शीघ्र मवेशियों का चारा उपलब्ध नहीं कराया गया तो पशुओं की जान पर भी खतरा उत्पन्न हो सकता है.




धरना सभा को संबोधित करते हुए युवा शक्ति के कार्यकारी जिला अध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू ने कहा कि प्रलयकारी बाढ़ ने हजारों घरों को भी ध्वस्त कर दिया है. साथ ही उन्होंने जिले की आपराधिक घटनाओं पर भी आक्रोश व्यक्त किया. जबकि जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रोशन कुमार राणा ने नई मोटर व्हीकल एक्ट का विरोध करते हुए कहा कि यदि सरकार इसे अविलंब वापस नहीं लिया तो जन अधिकार पार्टी के द्वारा आर-पार का आंदोलन किया जाएगा.

मौके पर जाप एससी-एसटी सेल के जिलाध्यक्ष किशोर दास, अधिवक्ता सेल के जिला अध्यक्ष रंजीत रंजन, युवा शक्ति के जिला महासचिव मोहम्मद आलम राज, जाप जिला महासचिव संजय सिंह, श्रीकांत, छात्र नेता अमृतराज, पवन दास, जन अधिकार छात्र परिषद नेता नंदन कुमार, निखिल कुमार, मोहम्मद दिलशाद, मोहम्मद अजहर, राजा कुमार, प्रिंस कुमार, गोलू कुमार, मोहम्मद टीपू सुल्तान, गुलशन कुमार, सतीश कुमार मंचन, कुमार विक्की आदि उपस्थित थे.


Check Also

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: