Breaking News

पति पर पत्नी की गला काटकर हत्या का आरोप,प्राथमिकी दर्ज




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के सोनवर्षा घाट गांव में पति-पत्नी के बीच के आपसी विवाद में गला कटने से पत्नी की मौत की खबर है. जबकि पति भी गंभीर रूप से घायल बताया जाता है. आरोप है कि में पति अमित सहनी ने अपनी पत्नी का गला धारदार औजार से काट दिया और साथ ही उसने खुद का भी गला काट डाला. घटना के बाद इलाज के क्रम में पत्नी सलिता देवी की मौत हो गई. जबकि पति का इलाज चल रहा है.




घटना के संदर्भ में पूर्णिया जिला अंतर्गत रूपौली थाना क्षेत्र के गिद्धा गांव निवासी मृतका की मां मीणा देवी के द्वारा थाना में दिये गये आवेदन के अनुसार तीन वर्ष पूर्व उनकी पुत्री सलिता देवी की शादी हुई थी और शादी के कुछ दिनों के बाद से ही उनकी पुत्री को उसके दामाद व सुसराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. बताया गया है कि 15 सितम्बर को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था और घटना भी उसी दिन का बताया जा रहा है. घटना के उपरांत घायल पति-पत्नी को इलाज के एक क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में गुरुवार की रात पत्नी की मौत हो गई. उधर मृतका के ससुराल पक्ष वालों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच के आपसी विवाद में दोनों ने अपना-अपना गला काट लिया.

घटना की सूचना मिलते ही चौथम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मृतका की मां मीणा देवी के आवेदन पर पति सहित तीन के विरूद्ध चौथम थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


Check Also

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: