Breaking News

ट्रेन से गिरकर मासूम बेटे संग मां की दर्दनाक मौत,आक्रोशितों द्वारा ट्रैक जाम




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : कटिहार-बरौनी रेलखंड के गौछारी रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार की अहले सुबह 63305 नंबर की सवारी गाड़ी से गिरने से एक वर्षीय मासूम बेटे संग मां की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान उत्तरी जमालपुर पंचायत के खटाहा नवटोलिया वार्ड नंबर 7 के ननकू यादव की पत्नी झुना देवी और उसके एक वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि झुना देवी अपने पुत्र सत्यम कुमार और परिवार के अन्य महिलाओं के साथ मां कात्यायनी स्थान पूजा करने जा रही थी. इस क्रम में वे सभी गौछारी स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन पर सवार हुई. जहां से सभी को मानसी स्टेशन आना था और फिर वहां से दूसरी ट्रेन पकड़ कर धमहरा घाट स्टेशन उतर माता का दर्शन करना था. लेकिन गौछारी से ट्रेन खुलते ही अत्यधिक भीड़ के कारण अपने मासूम पुत्र के साथ झुना देवी ट्रेन से नीचे गिर गई और ट्रेन की चपेट में आ जाने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.




घटना के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा शव पर रेलवे ट्रैक पर रखकर रेल मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया. आक्रोशितों के द्वारा मुआवजे की मांग की जा रही थी. मामला की सूचना मिलते ही महेशखुंट जीआरपी भी गौछारी स्टेशन पहुंची और लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराने की कोशिश किया गया. लेकिन जाम को समाप्त नहीं कराया जा सका. आखिरकार करीब एक घंटे के जाम के बाद रेल डीआरएम के मुआवजे के संबंध में मिली टेलीफोनिक आश्वासन पर जाम को हटाया गया. जिसके उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: