Breaking News

छात्र नेताओं ने कुलपति को कराया कॉलेज की समस्याओं से अवगत




लाइव खगड़िया : कोसी महाविद्यालय के प्रांगण में शिक्षक संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति रंजीत कुमार वर्मा को छात्रों की समस्याओं से अवगत कराया गया. इस क्रम में जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रोशन कुमार के नेतृत्व में छात्र युवाशक्ति के जिलाध्यक्ष नंदन कुमार, जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष मोहम्मद दिलशाद, छात्र परिषद के जिला उपाध्यक्ष निखिल कुमार, कोसी कॉलेज छात्रसंघ संयुक्त सचिव अंकित कुमार आदि ने कोसी महाविद्यालय सहित मुंगेर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि कोसी महाविद्यालय आज अपने अतीत को खोता जा रहा है. इस महाविद्यालय में शिक्षकों व कर्मचारियों की कमी के साथ-साथ शुद्ध पेयजल, शौचालय, प्रयोगशाला की समुचित व्यवस्था नहीं है. जिससे छात्रों को परेशानियों का सामान करना पड़ता है. साथ ही कॉलेज में एनसीसी कोर्स, स्मार्ट क्लास, गर्ल्स छात्रावास को अविलंब शुरू करने की मांग छात्र नेताओं के द्वारा रखी गई.




इसके पूर्व कॉलेज के विभिन्न समस्याओं को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र  नेताओं के द्वारा कोसी महाविद्यालय में कुलपति के आने के पूर्व ही धरना पर बैठ गए. इस दौरान विभिन्न मांगों को लेकर छात्रों के द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जाता रहा. कुलपति के कॉलेज पहुंचते ही धरना पर बैठे जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष  रोशन कुमार सहित अन्य छात्र नेताओं ने उनसे मिलकर विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. इसके उपरांत छात्र नेताओं के द्वारा बताया गया कि शिक्षकों की कमी को एक माह के अंदर कम करने, शुद्ध पेयजल की व्यवस्था सहित अन्य समस्याओं पर सार्थक पहल करने का आश्वासन मिला है.

मौके पर छात्र नेता मोहम्मद आदिल, सन्नी कुमार, नीतीश कुमार, छोटू कुमार, अश्विनी कुमार , मोहम्मद अजहर, टीपू सुल्तान, प्रिंस कुमार, छात्र परिषद के मीडिया प्रभारी सतीश कुमार सनी, निखिल कुमार, दीपक कुमार, मिथिलेश कुमार, सुभाष कुमार, अमर कुमार, नीरज कुमार, मिथुन कुमार, अभिषेक कुमार, गौतम कुमार, गोलू कुमार, साहिल कुमार, रंजन कुमार, विजय कुमार, सोहन कुमार, मोहन कुमार, राहुल कुमार आदि उपस्थित थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: