Breaking News

बोलीं विधायक पूनम देवी यादव – ‘विकास के कार्यों में रखती हूं विश्वास’




लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के लाभगांव में गुरूवार को मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत प्राक्कलित राशि 9 लाख 90 हजार 9 सौ की लागत से सज्जन सिंह के खेत के बगल से मोहम्मद ओजौर जाफरी के खेत तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास तथा 6 लाख 69 हजार 3 सौ की लागत से लाभगांव पंचायत के राम नगर वार्ड नंबर 1 में पीडब्लूडी रोड से लक्ष्मी प्रसाद सिंह के घर होते हुए रामानंद प्रसाद सिंह के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया. मौके पर उन्होंने कहा कि अनुशंसा पर एक सड़क का निर्माण का कार्य उनकी अनुशंसा पर किया जाना है. जबकि एक दूसरे सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है और इस सड़क के निर्माण से स्थानीय लोगों को आवागमन में सुविधा होगी.




वहीं उन्होंने अपने कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि वे जनता के एक समर्पित सिपाही हैं और विकास के कार्यों में विश्वास रखते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 से पूर्व खगड़िया विधान सभा क्षेत्र विकास के कार्यों से बेखबर था. लेकिन उसके बाद बिहार के मुख्ममंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व और पूर्व विधायक रणवीर यादव के मार्गदर्शन में हर एक पंचायत में शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा ,बिजली-पानी, सड़क, पुल -पुलिया, नाला, शौचालय, भवन व कृषि आदि जैसे क्षेत्रों में विकास की एक नई परिभाषा लिखी गई और यह जारी है. मौके पर विधायक ने स्थानीय लोगों द्वारा बिजली की समस्या पर उठाये गये मुद्दे पर त्वरित पहल करते हुए विद्युत अभियंता से मोबाईल पर संपर्क कर समस्या का निदान कराने को कहा.

इस अवसर पर कुंदन कुमार यादव, रामानंद प्रसाद सिंह, मुखिया प्रतिनिधि राम बालक पासवान, चंदन कुशवाहा, संजय सिंह, रवीश कुमार , मिंटू कुमार, बिक्रम कुमार पटेल, गौरव कुमार सिंह, मनोज सिंह, सीयाराम यादव, हरेराम यादव, नन्दन झा, अभिषेक सिंह , सुमित शाह, संजय कुमार कर्ण, मोहम्मद शफीक आलम, बबलू यादव, मोहम्मद ओज़ौर जाफरी, मोहम्मद सदरुल हसन, विवेक साह, विष्णुदेव पोद्दार, राजेश साह, ओम यादव आदि उपस्थित थे.


Check Also

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: