Breaking News

जिप सदस्य प्रियदर्शना सिंह का अनशन चौथे दिन भी रहा जारी




लाइव खगड़िया : विभिन्न मांगों को लेकर जिला परिषद सदस्य प्रियदर्शना सिंह का आमरण अनशन मंगलवार को चौथे दिन भी जारी रहा. उल्लेखनीय है कि समान अनुपात में राशि आवंटित करने सहित 21 सूत्री मांगों को लेकर जिप सदस्य  समाहरणालय के समीप शनिवार से ही अनशन पर बैठी हुई हैं.

बताया जाता है कि अनशन के चौथे दिन राजद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष कुमार रंजन व प्रखंड महासचिव संजय सिंह कुशवाहा, स्वाराज अभियान के विप्लव रणधीर, चंदन कुमार आदि ने अपने-अपने संगठन की ओर से अनशन का समर्थन किया. वहीं विभिन्न संगठन के नेताओं ने कहा है कि यदि शीघ्र अनशनकारी के उचित मांगों पर पहल कर अनशन को समाप्त नहीं कराया जाता है तो विभिन्न संगठन के द्वारा सड़क पर आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा. जबकि अनशनरत जिप सदस्य प्रियदर्शना सिंह ने जिप क्षेत्र संख्या 7 में 30 लाख की योजनाएं दिये जाने की बात को असत्य करार देते हुए कहा कि यदि यह बातें सत्य निकली तो वे अपने पद से त्याग पत्र दे देंगे.




अनशन स्थल पर अधिवक्ता संजीव सिंह, रविशंकर कुमार, जनार्दन यादव, दिनेश यादव, चन्द्रदेव सिंह, विवेक, मणिकांत सिंह, संजीत मंडल, निरंजन मंडल, विजेन्द्र चौधरी, ध्रुव झा सहित बड़ी संख्या में समर्थक उपस्थित थे. वहीं समर्थकों ने जिला प्रशासन पर अनशनकारी की सुध नहीं लिये जाने का आरोप लगाते हुए आक्रोश व्यक्त किया.



Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: