Breaking News

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में छात्रा सहित दो की मौत




लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर शनिवार को सड़क हादसे में एक 35 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना चुकती ढाला के समीप का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक सवार को तेज रफ्तार की एक टैंकलॉरी ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के बन्नी गांव निवासी कैलाश मंडल के पुत्र प्रभु मंडल के रूप में हुई है. बताया जाता है युवक बाइक से अपनी बहन के यहां से वापस अपने घर बन्नी लौट रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही टैंकलॉरी  ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मानसी थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह व ग्रामीणों की सहयोग से शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.




दूसरी तरफ शनिवार को ही खगड़िया-सोनमनकी पथ पर स्थित धर्मकांटा के पास ट्रक की चपेट में आने से स्कूल जा रही नवम् वर्ग की एक छात्रा की मौत हो गई. जिसकी पहचान बछौता के वार्ड नंबर 12 निवासी हीरालाल पासवान की 15 वर्षीय बेटी मुन्नी कुमारी के रूप में हुई है. हादसे के छात्रा को सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उधर घटना से आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. मौके पर चित्रगुप्तनगर थाना की पुलिस पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया गया. साथ ही आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटाया गया.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!