Breaking News

व्यवस्था परिवर्तन से बिहार तरक्की की राह पर : खगड़िया विधायक




लाइव खगड़िया :  मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना से जिले के सदर प्रखंड अन्तर्गत सन्हौली पंचायत के पावर हाउस कबीर नगर में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत 11 लाख 14 हजार 500 रूपये की लागत से लड्डू यादव घर से अमन चौधरी घर होते हुए गुलाब साह के घर तक ईंट सोलिंग एवं पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास सोमवार को खगड़िया के विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्ब वीर यादव भी उपस्थित थे.

मौके पर आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए विधायक ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत कराये जा रहे कार्यों को जनोपयोगी बताया. वहीं उन्होंने विकास के कार्यों में किसी भी प्रकार की समझौता नहीं किये जाने की बाते कहते हुए खगड़िया विधानसभा क्षेत्र के चप्पे-चप्पे में विकास कार्यों पर अपनी वचनबद्धता जताई. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में व्यापक पैमाने पर विकास कार्य कराये जा रहे हैं और इसका लाभ स्थानीय लोगों को मिल रहा है. वहीं विधायक ने कहा कि बिहार में बदलते समय के साथ व्यवस्था में सकारात्मक बदलाव हुआ है. जिसका श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन में मुख्यमंत्री की अग्रणी भूमिका रही है. जिससे सूबे की जनता को भारी राहत मिला है.




मौके पर युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्ब वीर यादव ने अपने संबोधन में सूबे की तरक्की व प्रगति पर विस्तार से चर्चा किया. वहीं उन्होंने कहा कि आज बिहार पूरी तरह से बदल चुका है और यहां अमन-चैन के साथ सौहार्द का वातावरण कायम है. साथ ही किसानों व महिलाओं से लेकर सभी वर्गों के लोगों का उत्थान हुआ है.

मौके पर प्रो. शशिभूषण प्रसाद यादव, राकेश पासवान शास्त्री, पिंटू कुमार चौरसिया, सौरभ यादव, कैप्टन दिलीप कुमार मेहता, प्रो. इन्द्र प्रसाद चौरसिया, जवाहर रजक, अवधेश कुमार, उदय कुमार, सुरेश नायक, वीणा देवी, किरण देवी, सोनम भारती, कृष्णा पटेल आदि उपस्थित थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: