Breaking News

थाने की पहरेदारी पर चोरों की कलाकारी भारी,ले उड़े दो बाइक




लाइव खगड़िया : सुरक्षा के लिहाज से थाना को एक बेहद ही महफूज जगह माना जाता है. अमूमन किसी चोर के द्वारा थाना परिसर में चोरी की घटना को अंजाम देना तो दूर की बात है बल्कि वे आमतौर पर शायद ऐसा सोच भी नहीं सकते हैं. लेकिन जिले में चोरों ने अपनी दुस्साहस का परिचय देते हुए थाना की पहरेदारी को अपनी कलाकारी से मात देकर थाना परिसर से दो बाइक उड़ा ले गये हैं.

मामला जिले के महेशखुंट थाना परिसर का है. जहां से शनिवार की रात चोरों ने पुलिस द्वारा जब्त की गई दो बाइक को उड़ा लिया. बताया जाता है कि इनमें से एक बाइक चंद दिनों पूर्व महेशखुंट थाना की पुलिस लावारिस अवस्था में मिलने पर जब्त कर थाना ले आई थी.




जबकि दूसरा बाइक भी लावारिस अवस्था में होने पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा शनिवार की रात ही महेशखुंट थाना के हवाले किया गया था. मामले का रोचक पहलू यह भी है कि थाना परिसर में खड़ी दर्जनों बाइक में से चोरों ने इन्हीं दो बाइकों को चुनकर हाथ साफ कर लिया.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही गोगरी के एसडीपीओ पी के झा, पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार महेशखुंट थाना पहुंचे और मामले की जानकारी लिया. बहरहाल पुलिस बाइक की बरामदगी और चोर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: