Breaking News

जमीन विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या,चचेरे भाई पर आरोप




लाइव खगड़िया : जिले के गंगौर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव में बुधवार की देर रात एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय लखन चौधरी अपने घर के दरवाजे पर सोये हुए थे. इसी दौरान बदमाशों ने गोली मारकर उन्हें मौत की नींद सुला दी. घटना की खबर मिलते ही गंगौर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

उधर मृतक के आक्रोशित परिजनों के द्वारा शव के साथ समाहरणालय के निकट सड़क को जाम कर दिया गया. जिससे इस मार्ग पर थोड़ी देर के लिए यातायात बाधित रहा.




सड़क जाम की सूचना पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी सहित पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया गया.

परिजन के द्वारा मृतक के चचेरे भाई पर ही बदमाशों के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. बताया जाता है कि मृतक का अपने चचरे भाई के साथ लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसको लेकर चंद दिन पूर्व भी दोनों के बीच विवाद उपजा था. इसी विवाद को लेकर ही घटना को अंजाम दिया गया. बहरहाल पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. दूसरी तरफ घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!