Breaking News

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर बरसे मुकेश सहनी




लाइव खगड़िया :  विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह विगत लोकसभा चुनाव में खगड़िया से महागठबंधन के उम्मीदवार रहे मुकेश सहनी ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर निशान साधा है. उन्होंने कहा है कि भय और भ्रष्टाचार मुक्त बिहार बनाने का वादा करने वाली सरकार में आज दिनदहाड़े हत्याएं हो रही है और अपराधियों के सामने प्रशासन बौनी नजर आने लगी है. दूसरी तरफ हर सरकारी विभागों में रिश्वत और भ्रष्टाचार का बोलबाला है और वहां बगैर नजराना के आमलोगों का कोई काम नहीं होता. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के मुलाजिमों के द्वारा गरीबों के हकों को लूटा जा रहा है. जिससे आमजन त्रस्त हैं. लेकिन सुशासन बाबू की आंखें नहीं खुल रही और गरीब, शोषित व पीडितों की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी बुधवार को जिले के अलौली प्रखंड के सरदोई गांव दिवंगत शिक्षक श्यामसुंदर मुखिया के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे. गौरतलब है कि शिक्षक की हत्या बीते 15 अगस्त को झंडोत्तोलन के उपरांत स्कूल से घर लौटते वक्त रास्ते में अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी.




वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष मिथिलेश यादव भी उपस्थित थे. वहीं उन्होंने कहा कि विगत तीन महीने मे दो शिक्षको सहित दर्जनों लोगों कि हत्या हो चुकी है और अपराधी घटना को अंजाम देकर खुलेआम घूम रहे हैं. दूसरी तरफ स्थानीय प्रशासन घटना के बाद एफआईआर दर्ज करने को ही अपना कर्तव्य समझ रही है. साथ ही उन्होंने शिक्षक श्यामसुंदर मुखिया के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी और उनके परिजनों को सरकारी नौकरी व 20 लाख का मुआवजा देने की मांग की. वहीं उन्होंने बताया कि इसी वर्ष21 जून को मध्य विद्यालय कुंडा के शिक्षक शशि भूषण भगत के हत्यारों की आज तक गिरफ्तारी नहीं होने से प्रशासन के प्रति लोगों में रोष है.

मौके पर राजद के कार्यकारी जिलाध्यक्ष कुमार रंजन व प्रदेश महासचिव संजय सिंह कुशवाहा, विकासशील इंसान पार्टी के नेता मनोहर सैनी, कुंदन कुमार, अभिनंदन कुमार, राकेश कुमार आदि मौजूद थे.



Check Also

विधायक ने श्रीमद् भागवत कथा का किया उद्घाटन

विधायक ने श्रीमद् भागवत कथा का किया उद्घाटन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: