Breaking News

सड़क उपहार नहीं बल्कि है आमजनों का हक व अधिकार : विधायक




लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत सन्हौली पंचायत के वार्ड नंबर 02 के गुलाबनगर में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत प्राक्कलित राशि छ: लाख तेरह हजार छः सौ की लागत से बनने वाली राजीव कुमार के गेट से होते हुए विकास कुमार के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास रविवार को सदर विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा नारियल फोड़कर किया गया. मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक ने क्षेत्र में किये जा रहे विकास कार्यों की विस्तार से चर्चा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि सड़क कोई उपहार नहीं बल्कि आपलोगों का हक-अधिकार है. सड़क निर्माण होंने से स्थानीय लोगों को आने-जाने में अब कठिनाई नहीं होगी.

वहीं विधायक ने कहा कि खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के समुचित विकास के लिए सड़क से लेकर सदन तक आवाज बुलंद किया जाता रहा है. क्षेत्र में एक भी कच्ची व बदहाल सड़क नहीं रहेगी और क्षेत्र के बदहाल सड़क को स्वीकृति दिलाकर जल्द हीं उसका भी कयाकल्प किया जाएगा.




मौके पर विधायक ने कहा कि जलवायु परिवर्तन की क्रिया बहुत ही खतरनाक होता जा रहा है. इसलिए भविष्य की पीढ़ियों के लिए पर्यावरण सुरक्षा सरकार ही की बल्कि आमजनों के लिए महत्वपूर्ण है. जिसके बचाव में हर व्यक्ति अपने उपयुक्त खाली भू-खण्ड में पेड़-पौधा जरूर लगायें. ताकि भविष्य में उत्पन्न होंने वाले संकट दिखाई ना दें. मौके पर प्रोफेसर राम किशोर सिंह, दीपक सिन्हा, राकेश पासवान शास्त्री, कृष्ण कुमार सिंह, नीलम वर्मा, वार्ड सदस्या सुनिता देवी, करूणा देवी, प्रभाकर सिंह, अशोक शर्मा, नवल किशोर सिंह,अमन सिन्हा,धीरेन्द्र नाहर, सलेन्द्र सिंह,महेश्वर यादव, कारे यादव, टुनटुन यादव, ललन चौधरी एवं बृजभूषण सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: