Breaking News

नगर परिषद के सशक्त स्थायी समिति की बैठक में लिया गया कई अहम निर्णय




लाइव खगड़िया : नगर परिषद् कार्यालय के सभागार में बुधवार  को नगर परिषद् के सशक्त स्थायी समिति की बैठक आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता नगर सभापति सह पीठासीन पदाधिकारी सीता कुमारी ने किया. मौके पर गत बैठक में लिये गये निर्णय की सम्पुष्टि पर विचार-विमर्श किया गया. साथ ही बरसात के कारण होने वाले शहर में जलजमाव की स्थिति से निबटने की तैयारियों एवं किये गये प्रयासों की समीक्षा की गई. समीक्षा के क्रम में बचे हुए नाले की उड़ाही जल्द से जल्द कराने का आदेश स्वच्छता निरीक्षक को दिया गया. वहीं शहर के विभिन्न क्षतिग्रस्त सड़को की मरम्मति के संबध में नगर सभापति ने निर्देश देते हुए कहा कि राबिश एवं ईट के टुकड़े से सड़क के गड्ढे को भरकर इसेे वाहनों के आवागमन के अनुकूल बनाया जाये.




मौके पर 15 अगस्त को लेकर शहर की विशेष साफ-सफाई कराने एवं चूना गमेक्सिन पाउडर का छिड़काव कराने का निर्देश दिया गया. साथ ही शहर में मच्छड़ उन्नमूलन के लिए छिड़काव का निर्देश नगर सभापति के द्वारा दिया गया. वहीं 15 अगस्त के मौके पर आवश्यक तैयारी करने का निर्देश प्रधान सहायक को दिया गया.




बैठक में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी की समीक्षा के उपरांत लाभुक द्वारा सूचना देने पर द्रुत गति से कार्रवाई करते हुए जीयो टैगिंग एवं किस्त की राशि भुगतान करने का निर्देश नगर सभापति के द्वारा दिया गया. मौके पर नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल, आफरीन बेगम, सदस्य, सशक्त स्थायी समिति के सदस्य पूनम कुमारी, सदस्य, रणवीर कुमार, जितेन्द्र कुमार, प्रधान सहायक अमरनाथ झा, वरीय सहायक गगन कुमार सिन्हा, संजीव कुमार, राजीव रंजन आदि उपस्थित थे.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: