Breaking News

संकल्प : सरकारी कर्मी नहीं करेंगे मदिरा सेवन,लोगों को भी करेंगे प्रेरित




लाइव खगड़िया : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 12 जून को संपन्न बैठक में दिये गए निर्देश के आलोक में सोमवार समाहरणालय परिसर में समाहरणालय संवर्ग के कर्मियों ने मदिरा सेवन ना करने एवं दूसरे को भी इससे दूर रहने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया. मद्य निषेध के प्रति जागरूकता पैदा करने के मद्देनजर आयोजित इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी अनिरूद्ध कुमार ने कर्मियों को संकल्प दिलाया. वहीं समाहरणालय संवर्ग के सभी कर्मियों ने आजीवन शराब का सेवन नहीं करने और शराब से संबंधित गतिविधियों में किसी भी प्रकार से शामिल नहीं होने का संकल्प लिया.

मौके पर जिलाधिकारी ने बताया कि जागरूकता कार्यक्रम जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में आयोजित की गया है. जिसमें सभी सरकारी कर्मी संबंधित कार्यालय में मद्य निषेध का शपथ लिया और शपथ पत्र को अपने-अपने कार्यालय प्रधान को सौपा जायेगा.




समाहरणालय स्थित शपथ कार्यक्रम स्थल पर अपर समाहर्त्ता शत्रुन्जय कुमार मिश्र, उप विकास आयुक्त राम निरंजन सिह, डीसीएलआर राकेश कुमार रमण, उत्पाद अधीक्षक कृष्ण मुरारी, पीएचडी के कार्यपालक अभियंता राजीव कुमार, प्रभारी जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी चंदन कुमार, आशुलिपिक महेन्द्र चौधरी, रविन्द्र पांडेय, अशोक कुमार शर्मा, अशोक सिंह, संतोष कुमार सिन्हा, अभिजीत आनंद आदि मौजूद थे.


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: