Breaking News

बड़ी सफलता : चोरी की पांच बाइक बरामद,तीन गिरफ्तार




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना की पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की पांच मोटरसाइकिल जब्त करने में बड़ी सफलता पायी है. साथ ही मामले में तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. साथ ही गिरोह के मुख्य सरगना की गिरप्तारी को लेकर अभियान तेज कर दिया गया है.




गोगरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पी.के. झा ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया की मोटरसाइकिल चोरी की लगातार शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. गुप्त सुचना के आधार पर टीम ने तीन युवकों को हिरासत मे लिया था. जिससे पुछताछ के क्रम में मामले में उनकी संलिप्तता उजागर हुई. साथ ही गिरोह के कुछ और सदस्यों की तलाश जारी है. वहीं उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों मे करना गांव से रुपेश कुमार, उदयपुर से बंटी कुमार और परबत्ता गांव से मिथुन कुमार को हिरासत मे लिया गया था. जिसके निशानदेही पर पुलिस टीम ने करना, लगार, कुल्हड़िया आदि गांवों में छापेमारी कर पांच मोटरसाइकिल बरामद किया है. जिसमें से तीन वाहन दूसरे जिले से चोरी कर लाया गया था. जबकि एक बाइक जिले के चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है और शेष एक वाहन की जांच की जा रही है.




मौके पर गोगरी एसडीपीओ ने बताया कि टीम का नेतृत्व परबत्ता के थानाध्यक्ष दीपक कुमार कर रहे थे. जबकि टीम में परबत्ता थाना के दारोगा जयप्रकाश यादव, नीरज कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे. जिन्हें पुरस्कृत करने के लिये उच्च पदाधिकारी को लिखा जाएगा.


Check Also

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: