Breaking News

मानसून सत्र के अंतिम दिन सदन में उठा चम्मन टोला के सड़क का मामला




लाइव खगड़िया : विधान-सभा के मानसून सत्र के अंतिम दिन खगड़िया के जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने सदन में जिले के सदर प्रखंड के रहीमपुर मध्य पंचायत के चम्मन टोला के सड़क निर्माण का मामला उठाया. वहीं उन्होंने कहा कि एनएच 31 मौरकाही बाबाटोला से चम्मन टोला तक के सड़क का कार्य निर्माणाधीन रहने के कारण आमजनों को जिला मुख्यालय आने-जाने में घोर कठिनाईओं का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही विधायक ने सड़क निर्माण का कार्य शीघ्र पूर्ण करने की मांग रखी.




दूसरी तरफ विधायक ने जिले के मेडिकल छात्र-छात्राओं के हितों को लेकर बिहार सरकार की अधिसूचना संख्या-1029(1) दिनांक 31 दिसम्बर 2005 के द्वारा लोकहित में पारामेडिकल/पारा डेंटल के पाठ्यक्रम एवं पढ़ाई का मामला सदन में उठाते हुए सवाल किया कि जब इस संदर्भ में नियमावली है तो पारामेडिकल/पारा डेंटल के छात्र-छात्राओं के भविष्य को देखते हुए उक्त आदेश का अनुपालन सरकार कबतक करवाना चाहती है ?




उल्लेखनीय है कि विधायक ने गुरुवार को भी खगड़िया अंचल के रहीमपुर मौजा और अलौली अंचल के चातर मौजा के सैकड़ों टोपो लैंड के पैमाईश तथा खरीद-बिक्री हेतु रजिस्ट्री कराने एवं खगड़िया नगर परिषद् क्षेत्र अंतर्गत गंडक नदी के किनारे बलुआही घाट पर निर्माणाधीन सोलर पैनलयुक्त आधुनिक शव-दाह गृह के निर्माण कार्य का मामला सदन में उठाया था.


Check Also

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: