Breaking News

वायरल वीडियो में पुलिस की पिटाई,एसपी ने दिया जांच का आदेश




लाइव खगड़िया : सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भीड़ एक पुलिस वाले की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं भीड़ में शामिल कुछ लोग एक अन्य पुलिसकर्मी से तीखी बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. चर्चाएं है कि वायरल वीडियो जिले के गोगरी अनुमंडल क्षेत्र के मड़ैया ओपी क्षेत्र के मड़ैया बाजार की है.

वायरल वीडियो भी देख लें :

घटना रविवार शाम की मड़ैया चौक का और भीड़ द्वारा पीट रहा जवान मड़ैया ओपी के होमगार्ड का एक जवान बताया जा रहा है. जबकि बुधवार से यह वीडियो सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार सड़क पर लगी एक बाइक को हटाने को लेकर स्थानीय एक युवक के साथ होमगार्ड जवान की कहासुनी हो गई थी. इसी क्रम में होमगार्ड के जवान ने युवक पर डंडा चला दिया. जिससे युवक घायल हो गया. जिसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क उठा और भीड़ ने उस होमगार्ड जवान की पिटाई शुरू कर दी. होमगार्ड जवान के डंडे घायल युवक अर्धसैनिक बल का जवान बताया जा रहा है.




इधर वायरल वीडियो पर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है. गोगरी एसडीपीओ पी.के.झा को मामले के जांच की जिम्मेदारी सौंपते हुए शीघ्र रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है. साथ ही एसपी ने कहा है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: