Breaking News

विधायक ने SDRF टीम के साथ बाढ़ग्रस्त गांवों का किया निरीक्षण




लाइव खगड़िया : एसडीआरएफ की टीम ने रविवार को जिले के विभिन्न बाढ़ पीड़ित गांवों का निरीक्षण किया. टीम का नेतृत्व एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर गणेश जी ओझा के द्वारा किया गया. इस अवसर खगड़िया के विधायक पूनम देवी यादव भी मौजूद थे. वे एसडीआरएफ की टीम के साथ दो रेस्क्यू रबर बोट के द्वारा बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के विभिन्न गांवों के लोगों से मिले. इस क्रम में बसपा, बुधवा घाट, सोहरी मर्सिया, वेल्लोर, मोरकाही, मधुरा, अमनी गांव का निरीक्षण किया गया.




निरीक्षण के उपरांत एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर गणेश जी ओझा ने बताया कि कोसी और बागमती नदी का पानी का स्तर आज स्थिर रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि खगड़िया जिला नदियों से घिरा हुआ है और यहां कोसी, गंडक, गंगा व बागमती बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा लाती रही है. इससे बचाव के लिए लोगों को पहले से तैयार रहना चाहिए और एसडीआरएफ की टीम बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए हमेशा तत्पर है.

निरीक्षण के दौरान एसडीआरएफ के मोहम्मद अफसर, राजेश कुमार चौहान, अरुण कुमार, रामानंद कुमार, मंगल कुमार, अजय कुमार, चंद्रशेखर कुमार रजक, एसआई प्रह्लाद सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र मंडल आदि मौजूद थे.


Check Also

सर्वदलीय छात्र संघ के गठन को लेकर कवायद शुरू

सर्वदलीय छात्र संघ के गठन को लेकर कवायद शुरू

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: