Breaking News

विवाद में दबंग ने महादलित युवक को गोली मारकर किया जख्मी




लाइव खगड़िया : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में रविवार की सुबह दबंग ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. घायल महादलित परिवार का बताया जा रहा है. जो ठूठी गांव का रहने वाला है.

घटना की सूचना मिलते ही चौथम के थानाध्यक्ष संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और जख्मी सुमन मल्लिक को इलाज के लिए चौथम सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. युवक को पैर में गोली लगी है. मिली जानकारी के अनुसार सुअर चराने के दौरान कहासुनी के बाद घटना को अंजाम दिया गया.




उधर सदर अस्पताल में भर्ती घायल युवक से मिलने जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह वीआईपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश यादव पहुंचे और उन्होंने इलाज के लिए आर्थिक मदद किया. साथ ही उन्होंने घटना की जानकारी डीएम व एसपी को दिया. मामले की जानकारी मिलते ही डीएम अनिरुद्ध कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचकर घायल से घटना की जानकारी ली. घायल से मिलने वीआईपी के नेता मनोहर सहनी एवं भाजयुमो नेता नवीन पासवान भी सदर अस्पताल पहुंचे. दूसरी तरफ घायल के बयान पर चौथम थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है.


Check Also

इमरजेंसी में 112 नंबर डायल करते ही तुरंत पहुंच जायेगी रेस्पांस टीम

इमरजेंसी में 112 नंबर डायल करते ही तुरंत पहुंच जायेगी रेस्पांस टीम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: