Breaking News

स्थापना दिवस पर ABVP ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित





लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर इकाई द्वारा परिषद की 70वें स्थापना दिवस पर मंगलवार को कोशी कॉलेज के सभागार में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व परिषद के नगर मंत्री राजू पासवान, सह मंत्री नीतीश कुमार, पूर्व विभाग संयोजक पप्पू पांडे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंकित सिंह के द्वारा किया गया. जबकि मंच संचालन करते पप्पू पांडे ने किया. वहीं उन्होंने परिषद की स्थापना काल से लेकर अबतक के कार्यो पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित छात्र-छात्राओं को परिषद के साथ मिलकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया. जबकि अंकित सिंह ने परिषद के स्थापना तथा उनके आदर्शों के बारे में बताते हुए छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी.




मौके पर परिषद के जिला प्रमुख प्रोफेसर योगेश गुप्ता ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थापना देश के आजादी के तुरंत बाद छात्र-छात्राओं को नेतृत्व और एक सही मार्गदर्शन के साथ उनके भविष्य को दिशा प्रदान करने के लिए की गई थी. संगठन तब से लेकर आज तक भारत के शिक्षा व्यवस्था को लेकर संघर्ष करती रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि 70 के दशक में गठित यह संगठन आज विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन के रूप में उभर कर सामने आई है. कार्यक्रम को कोशी कॉलेज के प्राचार्य एस.आर.चंदेल, प्रोफेसर के.डी. सिंह आदि ने भी संबोधन किया.

मौके पर जिले के मैट्रीक तथा इंटर में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्रों को शिक्षकों के द्वारा मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई. मौके पर नगर मंत्री राजीव पासवान, सोशल मीडिया प्रभारी अभिजीत कुमार, कुणाल कुमार, कृष्णकांत पौद्दार, रमन रॉक, विक्की कुमार, विशाल कुमार, मधुकुंज, जिला संयोजक कुमार सानू सहित परिषद के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: