Breaking News

10वां गुरू पूर्णिमा महोत्सव की तैयारियां जोरों पर,लगेगा ड्रोन कैमरा




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर प्रखंड के कोसी इंटर विद्यालय पनसलबा में श्री शिव शक्ति योग पीठ नवगछिया के तत्वावधान में 15 व 16 जुलाई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम 10वां गुरू पूर्णिमा महोत्सव की तैयारियां चरम पर है. इसी क्रम में रविवार को कोसी इंटर विद्यालय पनसलबा में स्वामी उमाकांतानंद जी के अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. मौके पर गुरु पूर्णिमा महोत्सव कि तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. वहीं बताया गया कि सभी क्षेत्रों में बैनर व पोस्टरों का वितरण किया जा चुका है.




बैठक में कार्यक्रय के दौरान ड्रोन कैमरा से निगरानी करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया. साथ ही मंच उद्घाटन को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया और इसकी सूची तैयार की गई. बैठक में उपस्थित लोगो ने परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज के निर्देश के बाद  ही कार्य को नया रूप दिये जाने पर सहमति प्रदान किया.

मौके पर जयप्रकाश सिंह ,  सिकंदर प्रसाद सिंह, राजेश कुमार सिंह, पारस कुमार,  नवीन कुमार सिंह, युवराज सिंह, बेचनारायन ठाकुर, सतीश चंद्र सिंह, अनिल सिंह, पप्पू सिंह, नूतन सिंह पटेल, श्रवण कुमार, मतीन्द्र नाथ मिश्र, संजय यादव, नवीन कुमार सिंह ,मनोहर सिंह सहित  खगड़िया, भागलपुर, नवगछिया, सहरसा, पूर्णिया के भक्तगण  मौजूद थे.


Check Also

चॉकलेट लेने गई मासूम के साथ हैवानियत, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

चॉकलेट लेने गई मासूम के साथ हैवानियत, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: