Breaking News

महापंचायत : निर्माण कार्य में विध्न डालने का विरोध,सहयोग का लिया गया संकल्प




लाइव खगड़िया : शहीद प्रभुनारायण अस्पताल के विस्तार में डाले जा रहे विघ्न को लेकर अस्पताल के सभागार में रविवार को एक महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसका संयोजन प्रभुल्ल चन्द्र घोष ने किया. मौके पर अस्पताल के नये भवन का निर्माण में अस्पताल प्रशासन से असामाजिक तत्वों द्वारा 10 लाख की रंगदारी मांगे जाने का जमकर विरोध किया गया. वहीं मामले से आक्रोशित सदस्यों को माड़र के शिवनंदन यादव, टीकारामपुर के रविन्द्र कुमार, माड़र के पूर्व सरपंच रामदेव कुमार, अमनी के चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह आदि ने शांत कराया.

मौके पर रालोसपा के मानसी प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि जब भी जरूरत पड़ेगी बड़ी संख्या में समाज के लोग अस्पताल निर्माण के मार्ग को प्रशस्त करेंगे. वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश प्रसाद, मानसी के भाजपा नेता विजेन्द्र यादव ने हर प्रकार से सहयोग देने का वादा किया. जबकि अमनी के पूर्व मुखिया प्रमोद कुमार सिंह ने एक शिष्टमंडल का डीएम व एसपी से मिलकर स्थिति से अवगत कराने की बात कही. साथ ही रंगदारी मांगने वालों का सामाजिक बहिष्कार करने की अपील किया गया.

पंचायत के उपरांत उपस्थिति सभी लोग अस्पताल के निर्माणाधीन भवन के पास पहुंचे  और भवन निर्माण में सहयोग करने का संकल्प लिया. महापंचायत का आयोजन डा. विवेकानंद के आह्वान पर किया गया था.




महापंचायत में बलुआही के राकेश कुमार, रूदल यादव, टीकारामपुर के श्रवण कुमार सिंह, रविन्द्र कुमार, भदास के देवेन्द्र कुमार, राजेन्द्र प्रसाद सिंह, हरदासचक के फुलकेश्वर वर्मा, सैदपुर के मनोज कुमार गुप्ता, इन्दु कुमार निराला, मथार के साधुशरण यादव, राम प्रसाद यादव, पप्पू यादव, जनार्दन प्रसाद यादव, फुलेन यादव, राजाजान के ललन यादव, चन्द्रकिशोर यादव, धर्मचक के कैलाश यादव, अवासबोर्ड के मुखिया कारेलाल यादव, डोमन यादव, रामउदीत यादव, निलेश यादव, डा. संजीव कुमार, परमानंदपुर के उमाशंकर सिंह, अनिल कुमार पासवान, बछौता के रंजीत कुमार, चित्रगुप्तनगर के प्रशांत कुमार, मथुरापुर के अभिषेक कुमार, ठाठा के ब्रजेश कुमार यादव, कौशल कुमार, मानसी के गुड्डू यादव, रांको के मालिक प्रसाद यादव, चम्मनटोला के सुशील कुमार, दिनेश यादव, बशिष्ठ यादव, हाजीपुर के अमरीश यादव, अलौली के मुन्ना कुमार, कर्ण कुमार, कोठिया के सतीश कुमार, दाढी भदास के जन्मजय कुमार, भदास के चन्द्रभूषण साह, खगड़िया बाजार के महेन्द्र त्यागी, धर्मेन्द्र शास्त्री, माड़र के अफरोज, सर्वोदय नगर के निरंजन कुमार सहित बड़ी संख्या में स्थानीय बुद्धिजीवियों ने भाग लिया.



Check Also

पुलिस को देख भाग रहे कार चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, दारोगा सहित 4 घायल

पुलिस को देख भाग रहे कार चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, दारोगा सहित 4 घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: