Breaking News

पहुंचे बिजली विभाग के पदाधिकारी तो उपभोक्ताओं का भड़का आक्रोश




लाइव खगड़िया : बिजली को लेकर जिले में हायतौबा मची हुई है. कभी बिजली के घंटों गायब रहने पर उपभोक्ता सोशल साइट पर सरकार व विभाग के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए नजर आते हैं तो कभी लो-वोल्टेज से परेशान उपभोक्ता विभाग की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. इसी कड़ी में चौथम प्रखंड के दियारा इलाके में बिजली की समस्या से जूझ रहे उपभोक्ताओं के दर्द से स्थानीय जिला परिषद सदस्य सह जिप के पूर्व उपाध्यक्ष मिथिलेश यादव ने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता को अवगत कराया था. जिप सदस्य की यदि माने तो इस क्रम में उन्होंने शिकायत किया गया था कि नदी के पार ठुठीमोहनपुर, बुच्चा, सरसवा एवं रोहियार जैसे चार पंचायत के कई गांवों में अबतक बिजली नहीं पहुंची है. साथ ही उन्होंने बताया कि बंगलिया बासा, रोहियार बासा में महज मेन लाइन में बिजली का खंभा लगाया गया है. लेकिन गांव के अंदर बिजली का खंभा नहीं दिये जाने से उपभोक्ता मजबूरी में बांस के बल्ले का सहारा लेकर निजी तार के माध्यम से बिजली का उपयोग कर रहे हैं. जो कि किसी बड़ी घटना को आमंत्रण दे रहा है.




वहीं उन्होंने करीब 250 बिजली के पोल की आवश्यकता जताते हुए सोहरवा, ठुठी हरिजन टोला, पंडित टोला, थाना टोला, सरसावा न्यू बंगलिया, ठुठी मुस्लिम टोला आदि जगहों पर बिजली की खंभा सहित विभिन्न जगहों पर ट्रांसफार्मर लगाने की मांग किया था. साथ ही उन्होंने बताया था कि मोहनपुर गांव में कमल शर्मा घर के निकट और गांव से गुजरे 11000 के बिजली का तार में ठुठीहटिया से मोहनपुर गांव तक जाली लगाने की जरूरत है. ताकि कभी अप्रिय घटना सामने नहीं आये.

मामले पर जिला परिषद सदस्य ने बताया है कि उनकी शिकायत के आलोक में शनिवार को जेई सुनील कुमार एवं फेबिकाँम कंपनी के जेई बृजेश कुमार फरकिया इलाके का दौरा किया. इस क्रम में स्थानीय उपभोक्ताओं ने विभाग के पदाधिकारियों पर जमकर आक्रोश निकला. साथ ही समस्याओं का विभाग द्वारा जल्द निदान नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है.


Check Also

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: