Breaking News

प्रगति के पथ पर खगड़िया विधान सभा क्षेत्र अग्रसर : विधायक




लाइव खगड़िया : जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना से खगड़िया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत मानसी प्रखंड के पूर्वी ठाठा पंचायत स्थित वार्ड संख्या 1 में 10 लाख 74 हजार 8 सौ रूपये की लागत से जयप्रकाश सिंह खेत से वनबीन सिंह बगीता तक पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया. साथ ही विधायक ने मानसी प्रखंड अन्तर्गत बलहा पंचायत के झमटा में ललित सदा घर के समीप 7 लाख 75 हजार 4 सौ रूपये की लागत से सामुदायिक भवन का भी शिलान्यास किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जदयू के युवा नेता साम्बवीर भी उपस्थित थे.




मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि विकास कार्यों के मामले में खगड़िया विधानसभा क्षेत्र निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है. इस क्रम में किसी भी क्षेत्र के साथ भेदभाव नहीं अपनाया जा रहा है और मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के माध्यम से युद्ध स्तर पर विकास के कार्य किये जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि अंतिम गांव तक विकास हमारा लक्ष्य है और इस दिशा में प्राथमिकता के साथ कार्यों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

वहीं विधायक ने बिहार का निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर होने की बातें कहते हुए कहा कि आज बिहार दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बन चुका है. जिसका श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है.

मौके पर चांदनी देवी, कविता देवी, अजीत कुमार सिंह, प्रमोद महंथ, गुड्डू साह, कैलाश साह, रौशन कुमार, डा. मधुलाल साह, मो शरीफ, राजेश यादव, बलवीर सिंह, मनोज सिंह, सिकन्दर सिंह, जयजयराम सिंह संजीव सिंह,  भजन सिंह समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित  थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: