Breaking News

परबत्ता : हथियार के बल पर शिक्षक के घर जमकर लूटपाट




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत खीराडीह पंचायत के श्रीरामपुर ठुट्ठी गांव में बीती डकैतों ने पिस्तौल के बल पर शिक्षक अजीत चौधरी के घर में जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. शिक्षक अजीत चौधरी नवोदय विद्यालय में कार्यरत हैं और घटना की रात उनके घर पर सिर्फ उनकी माता और एक सेवक था.

बताया जाता है कि चार-पांच की संख्या में आये बदमाशों ने सेवक को जगाकर पानी पीने के नाम पर गेट का ताला खुलवाया. गेट खुलते ही अजीत चौधरी की मां सेवानिवृत शिक्षिका शकुंतला देवी एवं सेवक को पिस्तौल सटाकर बंधक बना लिया गया और फिर बदमाशों ने जमकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया. लूटपाट की घटना के क्रम में बदमाशों के द्वारा करीब दो घंटों तक घर के कोने-कोने को टटोला जाता रहा.




घटना की जानकारी मिलते ही शुक्रवार की सुबह परबत्ता थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. मामले पर परबत्ता के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया है कि शिक्षक अजीत चौधरी के द्वारा दी गई लिखित जानकारी के अनुसार लूट की घटना में  42 हजार रूपये नगद, एक लाख का जेबरात  एवं दो मोबाईल लेने की बात कहीं गई है. वहीं उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान में पुलिस जुटी हुई है. साथ ही गोगरी के डीएसपी प्रमोद कुमार झा भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. दूसरी तरफ घटना से शिक्षक के परिजन सदमे में हैं.


Check Also

दो क्लिनिक को किया गया सील

दो क्लिनिक को किया गया सील

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: