Breaking News

खड़ी कंटेनर में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत और दर्जन भर से अधिक घायल




लाइव खगड़िया : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर राकेश लाइन होटल के समीप गुरुवार की अहले सुबह दो वाहनों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि हादसे में दर्जन भर से अधिक के घायल होने की खबर है. घटना सुबह के तकरीबन 3 बजे की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार होटल के पास सड़क पर मजदूरों से भरी एक कंटेनर वैगन खड़ी थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने खड़ी कंटेनर वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कंटेनर एनएन 31 के किनारे गड्ढे में जा पलटी. जबकि ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गये. मृतक की पहचान झारखंड के चतरा निवासी शंभू भूइयां के रूप में हुई है. जबकि घायलों में चतरा के ही राजू कुमार, सरयुग पासवान, राजदेव कुमार व कारू भारती, जमुई के चुरावन पासवान, मुजफ्फरपुर के कंटेनर चालक वीरेन्द्र साह व सुगन कुमार, मोतीहारी के कुंदन कुमार सहित कमलेश, प्रेम, अनिप, कैलू, सिंटू आदि का नाम शामिल है.




हादसे के बाद आधा दर्जन से अधिक घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जिसमें से दो को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल से रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे एक को जेसीबी और गैस कटर की सहायता से बाहर निकाला गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: