Breaking News

रिश्ते शर्मसार : बहनोई पर साले की गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप




लाइव खगड़िया : जिले के अलौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर पिकेट के छिलकौरी पंचायत के मछड़ा लहटोरवा गांव के समीप चांदनी चौक के पास बुधवार को एक 10 वर्षीय बालक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान मछड़ा लहटोरवा निवासी मदन सदा के पुत्र कामदेव सदा के रूप में हुई है. मृतक के पिता ने पुत्र के हत्या का आरोप दामाद मंकित सदा पर लगाया है.

बताया जाता है कि आरोपी मंकित सदा ने कुछ दिन पूर्व अपने ससुराल में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी सहित मारपीट भी हुआ था. जिसके बाद दामाद मंकित सदा ससुराल पक्ष से नाराज चल रहा था. मृतक के पिता की बातों पर यदि विश्वास कर तो बुधवार की सुबह दामाद मंकित सदा अपनी साईकिल पर कामदेव को बैठा कर ले गया था. आशंका व्यक्त की जा रही है इसके बाद कामदेव को चांदनी चौक के पास के सुनसान जगह पर मंकित सदा ने अपने सहयोगियों की मदद से गला दबा कर हत्या कर दी है और फिर सभी फरार हो गए.



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मंकित सदा को शुंभा गांव से गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आरोपी मंकित सदा जिले के गंगौर थाना क्षेत्र के बभनगामा का निवासी बताया जाता है.

Check Also

सर्वदलीय छात्र संघ के गठन को लेकर कवायद शुरू

सर्वदलीय छात्र संघ के गठन को लेकर कवायद शुरू

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: