Breaking News

हमले के विरोध में डॉक्टरों ने दिया धरना, किया प्रदर्शन




लाइव खगड़िया : पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमले के विरोध में शुक्रवार को जिले के चिकित्सकों ने समाहरणालय के निकट धरना दिया. आईएमए के बैनर तले चिकित्सकों ने काला बिल्ला और सिर पर पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शित किया.

मौके आईएमए के जिलाध्यक्ष डॉ. के. के. सिंह ने कहा कि दिन प्रति दिन चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की घटना बढती जा रही है. ऐसे में स्वास्थ्यकर्मी और चिकित्सक खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कोलकाता, सीतामढ़ी, सिवान सहित हाल के दिनों में जिले में चिकित्सकों के साथ घटित घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यदि सरकार दोषियों पर कार्रवाई एवं चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान करने की दिशा में पहल नहीं करती है तो चिकित्सक लंबी लड़ाई के लिए भी तैयार है.




मौके पर डॉ. आर. के. तुलस्यान, डॉ. अमर सत्यम, डॉ. देवब्रत, डॉ. ए. के. सुल्तानिया, डॉ. आर. के. गुप्ता, डॉ. सुधांशु शेखर, डॉ. मनीष कुमार, डॉ. प्रभात कुमार, डॉ. जय शंकर, डॉ. राजेश कुमार, डॉ. एम. केडिया, डॉ. सतीश कुमार सहित दर्जनों चिकित्सक उपस्थित थे. उधर बीएसएसआर यूनियन के जिला इकाई ने भी चिकित्सकों के आंदोलन को नैतिक समर्थन देने की घोषणा किया है.


Check Also

चॉकलेट लेने गई मासूम के साथ हैवानियत, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

चॉकलेट लेने गई मासूम के साथ हैवानियत, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: