Breaking News

दारोगा आशीष सिंह हत्याकांड का अभियुक्त अशोक मंडल गिरफ्तार




लाइव खगड़िया : दारोगा आशीष कुमार सिह हत्याकांड के अभियुक्त अशोक मंडल की गिरफ्तारी के रूप में एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मिल रही जानकारी के अनुसार एसटीएफ एसपी रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में की गई छापेमारी में एसओजी वन की टीम ने भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर से कुख्यात अशोक मंडल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त कुख्यात दिनेश मुनि के गिरोह के साथ मिलकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता था. हलांकि गिरोह का सरगना और कांड का मुख्य अभियुक्त दिनेश मुनि अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और एसटीएफ के द्वारा उसकी तलाश लगातार की जा रही है. गौरतलब है कि कुख्यात दिनेश मुनि का एक खास सहयोगी मिथुन दास को भी जिला पुलिस ने बीते वर्ष नवंबर में जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के तेहाय गांव से गिरफ्तार किया था. गिरोह का सरगना दिनेश मुनि भी तेहाय गांव का ही रहने वाला बताया जाता है.




उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष 12 अक्टूबर की रात कर्तव्य पथ पर अपराधियों से लोहा लेते हुए जिले के पसराहा के तत्कालीन थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह जान की बाजी लगा दी थी और शहीद हो गए. नवगछिया और खगड़िया के सीमावर्ती दियारा क्षेत्र में अपराधियों का जमाबड़ा लगने की सूचना पर दलबल के साथ देर रात वहां पहुंचने पर पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. इसी क्रम में अपराधियों की तरफ से चलाई गई गोली से पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हो गये.

शहीद दारोगा आशीष कुमार सिंह

इसके पूर्व अपराधियों की गोली से पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया था. बावजूद इसके आशीष कुमार सिंह ने हौसला नहीं हारी और वे अपराधियों से के खिलाफ जमकर मुकाबला करते हुए मोर्चे पर डटे रहे थे. मुठभेड़ में पुलिस ने दो अपराधियों को भी मार गिराया गया था.


Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: