Breaking News

खगड़िया में जदयू के सदस्यता अभियान की हुई शुरुआत




लाइव खगड़िया : जदयू के द्वारा पूरे देश में एक साथ शनिवार से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई. इस कड़ी में जिले के विभिन्न बूथों पर भी सदस्यता अभियान चलाया गया . इस क्रम में नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 के बूथ क्षेत्र में सदस्यता अभियान का नेतृत्व जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बबलू मंडल ने किया.  सिविल कोर्ट के सुधा काउंटर के पास बनाये गये केन्द्र में करीब 200 लोगों ने जदयू की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण किया.




मौके पर जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल, जदयू के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, प्रदेश महासचिव सह नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रवक्ता अरबिन्द मोहन, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राजकुमार फोगला, जदयू उद्योग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष बिक्रम यादव, दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अविनाश पासवान, पंकज सिंह, सोनू सिंह, आकाशदीप, फिरदौस आलम, डॉ. इंद्रभूषण कुशवाहा आदि मौजूद थे.

उल्लेखनीय है कि अभियान के तहत पार्टी के सांसदों-विधायकों सहित हर स्तर के पदाधिकारियों को अपनी सदस्यता का नवीनीकरण कराना होगा. इसके लिए उन्हें बूथ कमेटी के पास जाना होगा. नये सदस्यों के बनाये जाने के आधार पर क्रियाशील सदस्यों की घोषणा किया जायेगा.


Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!