Breaking News

खगड़िया : प्रेम व सद्भाव के माहौल में शांतिपूर्वक मनाया गया ईद




लाइव खगड़िया : जिले में बुधवार को ईद का पवित्र त्योहार शांतिपूर्वक, प्रेम और सद्भाव के वातावरण में मनाया गया. ईद को लेकर लोगों के बीच दिनभर उत्साह का माहौल रहा. वहीं त्योहार के मद्देनजर शहर के थाना रोड स्थित जामा मस्जिद सहित जिले के अन्य मस्जिदों-ईदगाहों व उसके आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई के साथ भव्य सजावट किया गया था. त्योहार को लेकर जिले भर में उत्सवी माहौल रहा.




ईद की नमाज अता करने अहले सुबह से ही नमाजी अपने आस-पास के मस्जिदों व ईदगाहों में जुटने लगे थे. इस क्रम में शहर के जामा मस्जिद व ईदगाह, गोगरी के जामा मस्जिद व छोटी मस्जिद, मुश्किपुर के ईदगाह, राटन के के जामा मस्जिद, रामपुर के ईदगाह, बोरने के छोटी ईदगाह व मस्जिद, नयाटोला के मस्जिद, पिपरालतिफ के ईदगाह सहित जिले के कई अन्य मस्जिदों व ईदगाहों में हजारों नमाजी के द्वारा ईद की नमाज अता की गई और नमाज के उपरांत एक-दूसरे से गले मिलकर ईद का मुबारकबाद दिया गया.

देख लें कुछ खास तस्वीरें :

दूसरी तरफ ईद को लेकर जिले की पुलिस भी काफी सजग रही. त्योहार को शांतिपूर्वक मनाये जाने को लेकर प्रशासनिक स्तर से सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे. इस क्रम में जिले में कुल 132 दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई थी. त्योहार के मौके पर विधि व्यवस्था बनाये रखने एवं स्थिति पर सूक्ष्म व कड़ी निगरानी रखने के लिए जिला नियंत्रण कक्ष बनाया गया था. साथ ही ईदगाह व मस्जिदों के आस-पास भी सुरक्षा की चाक-चौंबद व्यवस्था देखी गई.


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: